आखिर बॉयफ्रेंड क्यों मांगता है अपनी गर्लफ्रैंड की न्यूड फोटो

0
233
आज लिव इन रिलेशनशिप आम बात हो गई है। लड़का हो या लड़की दोनों लोग इसमें अपना फायदा देखते हैं। कभी लाभी ये लोग इतने संजीदा हो जाते है कि सभी चीजें शेयर करना शुरू कर देते हैं। इसके साथ-साथ ये लोग दूर-दूर रह कर भी अपने पार्टनर को न्यूड सेल्फी भी शेयर करने लगते हैं।
प्यार में हो जाते है पागल:
कई बार ऐसा होता है की लोग प्यार में इतने पागल हो जाते हैं की अपने पार्टनर की हर बात को मानते है, लेकिन कुछ बातें ऐसी भी होती है जो सोच समझकर माननी चाहिए। उनमें से एक है न्यूड सेल्फी। ये सेल्फी आपके लिए कहीं न कहीं परेशानियां जरुर खड़ा कर देगी।
नहीं मांगेगा न्यूड सेल्फी:
अगर वो आपका सम्मान करता है तो वो कभी आपको न्यूड सेल्फी के लिए नहीं कहेगा। अगर वो कहता है तो सच मानिए वो आपके लायक नहीं है।
क्या करें:
# आपकी न्यूसडनेस से ज्यादा महत्व आपके मन का है। इंतजार करने से ज्यादा कुछ और नहीं हो सकता है, यदि वह वास्तव में आपको प्यार करता है तो वह निजी समय में यह देखने का इंतज़ार करेगा।
# वो काफी समय से न्यूड सेल्फी शेयर करने के लिए कह रहा है। सिर्फ इसलिए आप हार मान लेंगी। अगर आप एक बार उसकी बात मानेंगी तो वह हर बार उसकी डिमांड बढ़ेगी।
# अगर वो आपको हर एक कोने से देखना चाहता है और वो अलग अलग लाइट्स और फिल्टर्स की डिमांड करता है तो समझ जाइए अब ये कभी न थमने वाले तूफ़ान का आनंद उठायें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)