Gang Rape With A Sadhvi In An Ashram In Jharkhand – झारखंड के एक आश्रम में साध्वी के साथ सामूहिक दुष्कर्म

0
12


न्यूज डेस्क, अमर उजाला, गोड्डा
Updated Wed, 09 Sep 2020 04:47 AM IST

rape jharkhand- सांकेतिक तस्वीर

rape jharkhand- सांकेतिक तस्वीर
– फोटो : अमर उजाला

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹365 & To get 20% off, use code: 20OFF

ख़बर सुनें

झारखंड के गोड्डा जिले के एक आश्रम में मंगलवार को एक साध्वी के साथ कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पुलिस ने बताया कि पुरुषों का एक समूह लगभग 2.30 बजे आश्रम की दीवार तोड़कर अंदर घुस गए और बंदूक की नोक पर तपस्वियों को बंधक बना लिया। उस समय मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रानीडीह में स्थित आश्रम में चार साध्वियां और एक साधु मौजूद थे।

पुलिस अधीक्षक वाईएस रमेश ने बताया कि उन्होंने एक कमरे में अन्य लोगों को बंद कर दिया और फरवरी से आश्रम में रह रही साध्वी के साथ दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया कि वह एक धार्मिक समारोह में भाग लेने के लिए फरवरी में आश्रम आई थीं, लेकिन लॉकडाउन के कारण यहां फंस गईं थी। पुलिस ने बताया कि अन्य साधुओं ने कमरे के अंदर रहने के दौरान कुछ स्थानीय लोगों को फोन पर सूचना दी, लेकिन उनके पहुंचने से पहले आरोपी वहां से भाग गए।

आश्रम के एक व्यक्ति ने बताया कि आरोपियों में से एक पथवारा क्षेत्र का व्यक्ति था, जिसे हम जानते थे। हमने उससे विनती की कि वे हमें जाने दें लेकिन उसने इसकी परवाह नहीं की। अधिकारी ने बताया कि महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है और मामले की जांच के लिए एक टीम बनाई गई है। उन्होंने बताया कि कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है, लेकिन मुख्य आरोपी फरार है। अधिकारी ने बताया कि 30 वर्षीय महिला सदमे में है, लेकिन हमने उसे जल्द ही इस घटना के पीछे के लोगों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)